जेडीसी गौरव गोयल लाएंगे रिंग रोड के काम में तेजी


जयपुर। जयपुर विकास प्राधिकरण के नवनियुक्त आयुक्त गौरव गोयल ने आते ही जबरदस्त काम शुरू कर दिया है। पदभार संभालने के तुरंत बाद गोयल ने JDA Jaipur की विभिन्न परियोजनाओं का जायजा लिया। काम को समझा और रिंग रोड (Ring Road Project Jaipur) का जायजा लेने पहुंच गए। 

इस मौके पर JDA के अधिकारियों का लवाजमा भी जेडीसी गौरव गोयल के साथ था। गोयल ने आगरा रोड पर बनने वाले फ्लॉवर लीफ को लेकर भी अधिकारियों से विस्तार से चर्चा की। इसकी मौका स्थिति देखने के बाद प्रोजेक्ट में आ रही रुकावटों को तुरंत दूर करने के लिए गोयल ने टीम को निर्देशित किया। इसके बाद गोयल दांतली आरओबी और सीतापुरा आरओबी ला दौर करने निकले। दोनों आरओबी की जानकारी जुटाने के बाद जेडीसी ने काम मे गति लाने के निर्देश दिए। जेडीसी गौरव गोयल के साथ मौके पर संबंधित जोन अधिकारी, इंजीनियरिंग विंग के अधिकारियों के साथ अन्य कार्मिक भी थे, जिनको उन्होंने कामकाज को लेकर तेजी लाने, समय पर काम बढ़ाने और पारदर्शिता से आगे बढ़ने को निर्देशित किया।

गौरव गोयल जेडीए की ओर से संचालित कोविड कवारेंटाइन सेन्टर बरगाना भी गए। सेन्टर की व्यवस्थाओं का गोयल ने जायजा लिया और स्थानीय कंट्रोल रूम को भी विजिट किया। गोयल ने सेंटर पर 500-700 लोगों की व्यवस्था करने के निर्देश भी दिए।
Share on Google Plus

About JDA Approved

0 comments:

Post a Comment