अन्ना हजारे से मिली गोकुल कृपा कॉलोनाइजर्स की टीम

जयपुर/रालेगन सिद्धि (महाराष्ट्र)। जयपुर के जाने-माने कॉलोनाइजर्स गोकुल कृपा की एक टीम इन दिनों महाराष्ट्र की यात्रा पर है। अपनी कॉलोनियों में बेहतर विकास और सुविधाओं के लिए पहचाने जाने वाली यह कंपनी इन दिनों डेवल्पमेंट पर खास काम कर रही है। कंपनी की ओर से विकसित की जा रही कॉलोनियों में बेहतर वॉटर हार्वेस्टिंग सिस्टम को विकसित करने और पानी की समस्या को मिटाने के लिए प्रबंधन गंभीरता से काम कर रहा है।

वॉटर हार्वेस्टिंग सिस्टम में बेहतरी के लिए और पानी की समस्या को अपने प्रोजेक्ट्स में खत्म करने के लिए गोकुल कृपा कॉलोनाइजर्स और डेवल्पर्स की यह टीम आज रालेगलन सिद्धि में अन्ना हजारे से मिली। इसी टीम की मुलाकात आज पूना के हिवरे बाजार में पद्मश्री पोपट राव पंवार से भी हुई। पोपट राव जल प्रबंधन पर खास मुकाम हासिल कर चुके हैं और देश में उनके प्रयोगों और कामकाज की मिसाल दी जाती है। इधर गोकुल कृपा कॉलोनाइजर्स से मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी प्रबंधन का हिस्सा राजेश चौधरी महाराष्ट्र गई इस टीम को लीड कर रहे हैं। राजेश चौधरी के साथ कॉलोनियों में जल प्रबंधन, प्लांटेशन आदि पर काम करने वाले कार्मिक भी पद्मश्री पोपट राव और अन्ना हजारे से मिले। 

गौरतलब है कि जयपुर विकास प्राधिकरण द्वारा अनुमोदित और रेरा द्वारा रजिस्ट्रर्ड कॉलोनियों को बसाने के लिए गोकुल कृपा ने बीते एक दशक से भी कम समय में खास ऊंचाईयां हासिल की हैं। साथ ही प्रबंधन कोरोना काल में कंपनी में काफी सकारात्मक परिवर्तन के साथ आगे बढ़ रही है। अब तक दर्जनभर से ज्यादा कॉलोनियों को विकसित कर चुके इस ग्रुप ने कॉलोनियों के डेवल्पमेंट पर खासा फोकस किया है। जिसकी बाजार में अकसर चर्चाएं सुनने को मिल जाती हैं। अपने इसी डेवल्पमेंट में नए प्रयोग करने और बेहतरी के लिए कंपनी फोकस कर रही है।

Share on Google Plus

About JDA Approved

1 comments:

  1. गोकुल कृपा कॉलोनाइजर्स हमेशा से अच्छे और सुविधाजनक कॉलोनियों के निर्माण के लिए जानी जाती रही है अब वाटर हार्वेस्टिंग के सिस्टम को पुख्ता तरीके से डिवेलप करने के लिए जो इनोवेशन कर रही है वास्तव में तारीफ ए काबिल है

    ReplyDelete