Rangoli Gardens विवाद पर लीगल राय - Ashiana Housing



Rangoli Gardens, Jaipur में STP (सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट) का पानी लोगों के घरों तक पीने के लिए पहुंचने के बाद यहां भारी विवाद हो गया है। STP के पानी को बिल्डर की मेंटिनेंस कंपनी Ashiyana Maintenance Services LLP के लोगों ने पॉल्युशन कंट्रोल के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए चोरी-छिपे वाटर हार्वेस्टिंग प्लांट में डालना शुरू कर दिया। यह वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम Rangoli Gardens के बोरवेल को रिचार्ज करता है। यानी STP का पानी वाटर हार्वेस्टिंग प्लांट और फिर बोरवेल होते हुए लोगों के घरों तक पहुंचा।

मेंटिनेंस कंपनी की इस बदमाशी के उजागर होने के साथ ही स्थानीय निवासियों ने बिल्डर और मेंटिनेंस कंपनी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। इस पूरे मामले को राजस्थान हाइकोर्ट, जयपुर की वरिष्ठ अधिवक्ता Suruchi Kaslilwal अब देख रही हैं। जनता को न्याय मिले, पारदर्शी व्यवस्था मिले और अपने पैसे का हिसाब मिले इसी दिशा में अधिवक्ता सुरूचि कासलीवाल हमारी टीम से मिली। अधिवक्ता सुरूचि कासलीवाल से #RangoliGardens और #AshiyanaBuilders से जुड़े इस विवाद पर विशेष बातचीत के चुनिंदा अंश -

VIDEO

आप भी बिल्डर, सर्विस या मेंटिनेंस कंपनी से परेशान हैं, तो हमें सूचना करें। हम आपका मामला जनता के सामने निष्पक्षता से रखेंगे।
Share on Google Plus

Publisher

0 comments:

Post a Comment