Builder से परेशान हुए Flat मालिक, खोला मोर्चा - Rangoli Gardens



जयपुर की बहुचर्चित टाउनशिप Rangoli Gardens का विवाद अब तूल पकड़ चुका है। यहां सीवरेज के पानी को Water हार्वेस्टिंग टैंक में डाले जाने की चोरी पकड़े जाने के बाद लोग मेंटिनेंस से जुड़ी लापरवाहियों को लेकर उठ खड़े हुए हैं।

राजस्थान में Ashiyana Group और Mangalam Builders की साझेदारीके बने इस प्रोजेक्ट की मिसाल दी जाती थी। यहां 1680 Flats हैं, जिनमें करीब 4000 से 5000 लोग रहते हैं। लेकिन अब स्थानीय लोगों, Rangoli Gardens Owners Association के सभी पदाधिकारियों ने Builder की अनियमितताओं के खिलाफ बिगुल बजा दिया है। मामले को दबाये जाने के प्रयास भी जारी हैं। बहरहाल, मामले के संबंध में हमें Rangoli Gardens की Owners Welfare Society की ओर से प्रेस रिलीज मिली। मामले की गंभीरता को टटोलने जब हम Rangoli Gardens पहुंचे तो स्थानीय निवासियों का गुस्सा बिल्डर के खिलाफ फूट पड़ा। इस वीडियो में आप खुद देखें Ashiana Builders और Mangalam Builders से लोग कितने खफा हैं।
VIDEO


आप भी इसी तरह बिल्डर की मनमानी, कॉलोनाइजर की बदमाशी या सुविधा, सेवाओं में दोष नज़र आने की स्थितियों से गुजरते हैं, तो हमसे संपर्क करें। हम आपके मामले को एक मंच देंगे। जनता की आवाज़ को उठाएंगे और मामला संबंधित विभागों, अधिकारियों, मंत्रालयों तक पहुंचाएंगे। आप कोई भी प्रॉपर्टी खरीदना चाह रहे हैं, तो उससे पहले JDA Approved Confidential Property Verification के लिए भी हमसे संपर्क कर सकते हैं। हम आपको पसंद आई प्रॉपर्टी का Property Verification करके आपको स्टार रेटिंग के आधार पर प्रॉपर्टी खरीदने या नहीं खरीदने के निर्णय में मदद कर सकते हैं।
Share on Google Plus

Publisher

0 comments:

Post a Comment