Rangoli Gardens - सीवरेज का पानी बना आफत


इतिहास गवाह है, जब-जब जनता उठ खड़ी होती है, समाधान जरूर निकलता है। Jaipur के Vaishali Nagar स्थित Rangoli Gardens Township के लोगों की जागरूकता ने Ashiana Housing और Ashiana Maintenance Services को सकते में ला दिया है। 

Rangoli Gardens में Ashiana Maintenance Services के कर्मचारियों की काली करतूत स्थानीय निवासियों ने जून 2020 में पकड़ी। जब कर्मचारी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट (STP) का पानी रात के अंधेरे में Water Harvesting Plant में डाल रहे थे। कर्मचारियों ने स्वीकार किया कि ऐसा वह हर रोज़ रात 11 बजे से अल सुबह 4 बजे तक करते हैं। मामले की गंभीरता को लेकर टाऊनशिप के लोगों ने गटर का पानी पीने की बजाय, आवाज उठाना मुनासिब समझा। अब मामला पूरी तरह खुलकर सामने आ चुका है। 

मेंटिनेंस सर्विसेज में धांधलेबाजी करते हुए जनता की जान से खिलवाड़ का समाधान, रंगोलिवासियों की जागरूकता से निकलने को है। आप भी फ्लैट्स में रहते हैं, तो तत्काल अपनी मेंटिनेंस सर्विसेज को चेक कीजिये। गड़बड़ है तो आवाज़ उठाइये। समाधान के लिए।
VIDEO




आपकी टाऊनशिप में भी कोई ऐसी ही गड़बड़ है। बिल्डर ने जो वायदे किये थे उनपर खरा नहीं उतर रहा है या आप टाउनशिप के लोगों को कहीं भी लगता है कि बिल्डर या कॉलोनाइजर ने आपके साथ धोखा किया है, तो हमें सूचना करें। हम आपका मुद्दा समाधान के लिए उठाएंगे।

Share on Google Plus

About Publisher

0 comments:

Post a Comment